Patna Junction Will Be Wi-fi Zone From September First Week

आई नेक्स्ट ने जनवरी में ही अपने रीडर्स को बताया था कि पटना जंक्शन जल्द ही वाई-फाई जोन के रूप में डेवलप किया जाएगा. पैसेंजर फ्री ऑफ कॉस्ट वाई-फाई का यूज कर सकेंगे. पटना जंक्शन पर वाई-फाई जोन डेवलप करने की दिशा में लंबे समय से काम चल रहा था. बुधवार को डीआरएम आर के झा ने जानकारी दी कि पटना जंक्शन पर पैसेंजर सितंबर के लास्ट वीक या अक्टूबर के फ‌र्स्ट वीक से वाई-फाई जोन का यूज कर सकेंगे.

दो जंक्शन पर चल रही है सुविधा

मालूम हो कि ए-वन स्टेशनों को वाई-फाई जोन के रूप में डेवलप करने के लिए पहले पायलट प्रोजेक्ट चलाए गए. पायलट प्रोजेक्ट के रूप में सबसे पहले बेंगलुरु और मैसूर को शामिल किया गया. इन दोनों स्टेशनों पर यह सुविधा सफलतापूर्वक चल रहा है. इसके बाद सितंबर लास्ट वीक तक यह सुविधा पटना जंक्शन के पैसेंजर्स को भी मिलने लगेगी.

फ्0 मिनट तक करेंगे फ्री में इस्तेमाल

पटना जंक्शन पर प्रोवाइड किया जाने वाले वाई-फाई की स्पीड क्0 एमबीपीएस की होगी. कोई भी पैसेंजर तीस मिनट तक इसका इस्तेमाल फ्री में कर सकता है. निर्धारित समय के बाद इस्तेमाल करने पर पैसेंजर को पे करना होगा. पैसेंजर को इसके लिए तीस रुपए पर आवर के हिसाब से पे करना हेागा. http://inextlive.jagran.com/patna-junction-will-be-wi-fi-zone-from-september-first-week-89940

Source: Patna News

View: Patna News ePaper

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s